संगम विहार में बाइक राइडर की चाकू से हत्या, आरोपी फरार

संगम विहार इलाके में रविवार शाम एक युवक को आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ा कर चाकू मारा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल हालत में युवक एक घर के पास गिर गया। घर के मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सन्नी के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
मृतक की पहचान लकी उर्फ पवन के रूप में हुई है। पवन परिवार के साथ संगम विहार में रहते थे। वह रैपिडो बाइक चलाने का काम करते थे। लकी पर हत्या सहित कई गंभीर धारा में केस दर्ज थे। पुलिस के मुताबिक चार अगस्त की शाम एक युवक को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली। खबर मिलते ही संगम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर एक युवक घायल अवस्था में मिला, जिसे पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि चार लोग एक युवक के पीछे दौड़ रहे है। पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान कर ली। साथ ही फुटेज में दिखाई दिया कि आरोपी लकी का पीछा कर रहे हैं और वह घायल अवस्था में अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ रहा है। आरोपियों के हाथ में चाकू था और उन्होंने लकी को पकड़ कर उस पर ताबड़तोड़ वार किए। सूत्रों के अनुसार लकी के शरीर पर 20 से ज्यादा चाकू के निशान मिले हैं।

Spread the love
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement