गंगापथ पर हमला; बदमाशों ने दुकानदारों को बेरहमी से पीटा

गंगापथ पर जमकर बवाल हुआ है। बदमाशों ने रंगदारी का विरोध करने वाले दुकानदारों की बेरहमी से पिटाई कर दी है। इतना ही नहीं कहा कि गंगा पथ (कथित मरीन ड्राइव) किनारे की जमीन बिहार सरकार की नहीं बल्कि हमारे बाप-दादा की है। इसलिए दुकान लगाई तो हर हाल में रंगदारी देनी ही पड़ेगी। कई दुकानदारों ने रंगदारी दे। आरोप है कि आइसक्रीम दुकानदार पुष्कर कुमार झा, राहुल कुमार पाठक ने रंगदारी देने से मना कर दिया। विरोध करते ही वार्ड 22 A की पार्षद सुशीला देवी के पति रणधीर उर्फ धीरू कुमार के साथ आए करीब 25 बदमाशों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

18 लोगों पर पुलिस ने किया केस

इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से एक घटना में शामिल रंगदारी मांगने वालो को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में तहकीकात जारी है। दुकानदार ने कहा है कि विगत कई महीनों से रोजाना 700 रुपए  की दर से रंगदारी दे रहा हूं। पिछले एक साल से रंगदारी देते देते परेशान हूं। गुरुवार रात को हमदोनों ने रंगदारी देने से मना कर दिया। इसके बाद बदमाश मारपीट करने लगे। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम पहुंची और एक आरोपी बंटी पड़कर थाने ले गई।

Advertisement

मरीन ड्राइव पर पेट्रोलिंग की जा रही है

इस मामले की जानकारी देते हुए दीघा थाना प्रभारी ने बताया कि आए दिन दीघा के मरीन ड्राइव पर ऐसी सूचना मिलती थी कि असामाजिक तत्व दुकानदारों को तंग किया करते हैं। कई बार थाने की ओर से मरीन ड्राइव पर पेट्रोलिंग की जा रही है। दुकानदारों एवं घूमने आए लोगों से पूछा भी जाता है कि उन्हें किसी प्रकार की यहां पर दिक्कत तो नहीं है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Spread the love
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement