GOAT Twitter Review: विजय थलापति के एक्शन ने बनाया दिल, पहले हाफ को लेकर मिली आलोचना

थलापति विजय की मच अवेटेड मूवी GOAT आज यानी 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विजय ने डबल रोल यानी बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाया है। फिल्म को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम थलपति की आखिरी फिल्म हो सकती है क्योंकि इसके बाद वो पॉलिटिक्स में एंट्री कर लेंगे।

मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। विजय की परफॉर्मेंस और एक्शन सीक्वेंस की काफी लोगों ने तारीफ की। आइए जानते हैं फिल्म को लेकर दर्शकों का क्या कहना है?

एक यूजर ने लिखा- 'अभी तक की एक क्लीन और परफेक्ट पैक्ड फिल्म। बहुत सारा फन, हीरोइज्म और बहुत अच्छा ट्विस्ट। विजय को देखना बहुत आनंददायक है। उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दूसरे हाफ के लिए स्टेज तैयार है।'

Advertisement

एक तरफ जहां लोग फिल्म में विजय की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं इसके स्क्रीनप्ले और प्लॉट पर फैंस मिक्सड रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ प्रशंसकों और आलोचकों का कहना है कि फिल्म का पहला भाग और भी ज्यादा बढ़िया और एंगेजिंग हो सकता था। उन्होंने इसे थोड़ा बोरिंग बताया।

इस फिल्म में विजय थलपती के अलावा, मीनाक्षी चौधरी, मालविका शर्मा, प्रशांत, राघव लॉरेंस भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर शिवकार्तिकेयन का फिल्म में कैमियो है। एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म ने बहुत अच्छा रिजल्ट दिखाया था। फिल्म ने कमल हासन की इंडियन 2 को पीछे छोड़कर, 11.20 करोड़ की कमाई अपने नाम की है।

Spread the love
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement