श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ का छठे दिन बॉक्स ऑफिस प रमच गया तहलका

स्त्री 2 के सामने इस वक्त सभी फिल्में पानी भर रही हैं। 2024 में बॉक्स ऑफिस की सुरक्षा करने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' का बहुत बड़ा हाथ है। पंकज त्रिपाठी-अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना स्टारर ये फिल्म रिलीज के पहले दिन यानी कि 14 अगस्त से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है।

वर्किंग डेज पर भी इंडिया और दुनियाभर में फिल्म के लिए क्रेज कम नहीं हो रहा है। 15 अगस्त और रक्षाबंधन की छुट्टी का फिल्म को पूरा-पूरा फायदा मिला ही, लेकिन वर्किंग डेज पर भी हॉरर कॉमेडी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया और एक अच्छी कमाई की। छह दिनों के अंदर फिल्म की टोटल कितनी कमाई हुई, चलिए देखते हैं आंकड़े-

स्त्री 2 ने मंगलवार को भी शानदार कमाई

Advertisement

बड़ी-बड़ी फिल्मों को वीकेंड पर तो ऑडियंस मिल जाती हैं, लेकिन वर्किंग डेज आते ही थिएटर खाली होने लगते हैं। हालांकि, स्त्री 2 के साथ ऐसा नहीं हुआ और मंगलवार को भी फिल्म पर कृपा बनी रही। एक तरफ जहां अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' और 'वेदा' वर्किंग डेज पर कमाई के लिए तरस रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ 'स्त्री-2' कहर मचा रही है।

सोमवार को तकरीबन 38.40 करोड़ तक की कमाई की, वहीं मंगलवार को भी फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में सफल रही। सैकनलिक.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने मंगलवार को टोटल 25 करोड़ के आसपास की सिंगल कमाई की है, जोकि वर्किंग डेज के हिसाब से काफी अच्छी है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की तरफ दौड़ी स्त्री 2

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारों की इस फिल्म ने किस्मत पलट दी। श्रद्धा की फिल्म जितनी तेजी से वर्ल्डवाइड दौड़ रही है, उतनी ही तेजी से ये फिल्म डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर भी रेस लगा रही है। दुनियाभर में मूवी का कलेक्शन जहां 322 करोड़ तक पहुंच चुका है, तो वहीं इंडिया में छह दिनों के अंदर इस हॉरर कॉमेडी मूवी ने 254.55 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

जिस स्पीड से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है उससे ये अंदाजा लगाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है कि मूवी जल्द ही 300 करोड़ भी क्रॉस कर लेगी। स्त्री 2 के बाद अब स्त्री 3 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। स्त्री 3 में अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

Spread the love
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement