विष्णु देव साय ने आज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी, कांग्रेस पर निशाना साधा

रायपुर
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राम मंदिर का निमंत्रण नहीं ठुकराना चाहिए था। कांग्रेस ने राम मंदिर का निमंत्रण अस्वीकार कर बड़ा पाप किया है। किसी को भी यह निमंत्रण नहीं ठुकराना चाहिए। उन्होंने कहा, “किसी भी कार्यक्रम में जाना किसी की निजी राय है। हम उसे बाध्य नहीं कर सकते, लेकिन कांग्रेस को यह बात समझनी होगी कि उसने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकरा कर उचित नहीं किया। कांग्रेस ने ऐसा कर बड़ा पाप किया है, जिसका खामियाजा उसे भुगतना होगा।”

उन्होंने राहुल गांधी द्वारा एक्स पर किए गए पोस्ट को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “जो भी दोषी और अपराधी है, वो चाहे कुछ भी कह ले, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ईडी ऐसे सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। छत्तीसगढ़ में भी लगातार ऐसे नेताओं पर कार्रवाई हो रही है, चाहे वो किसी भी पार्टी के नेता क्यों ना हो।”

बता दें कि संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आशंका जताई है कि ईडी उनके खिलाफ छापे मारने वाली है। वहीं, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने “जय स्वर्वेद कथा” कार्यक्रम को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “विज्ञान देव जी का यहां पर शुभागमन हुआ है। उनके समाज का शताब्दी वर्ष चल रहा है। इस उपलक्ष्य में संत जी का कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक यात्रा चल रही है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के लोगों को भी इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है, ताकि वो प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को देख सकें, वो इस बात को समझ सकें कि मौजूदा सरकार प्रदेश के लोगों के लिए क्या कुछ कर रही है। कई बार संवाद का सही सेतु नहीं होने के कारण लोगों को यह पता नहीं चल पाता कि सरकार उनके लिए क्या कर रही है।”

Advertisement

Spread the love
Add a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement