June 20, 2024
मनोरंजन/खेल

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस: डबल एक्सएल और मिली का कुल कलेक्शन भी रहा फोन भूत से आधा…|

बॉलीवुड: इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेसेस के बीच में क्लैश देखने को मिला। एक ओर जहां जाह्नवी कपूर की मिली रिलीज हुई तो दूसरी ओर हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा फिल्म डबल एक्सएल लेकर आईं। वहीं इन दोनों के अलावा कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत भी रिलीज हुई। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। जानें पहले दिन किसने बाजी मारी।

फोन भूत: कटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत, एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में ईशान- सिद्धांत के किरदार को भूत दिखने लगते हैं और इसके बाद फिल्म में खूब मस्ती देखने को मिलती है। हाल ही में फिल्म के लिए सेलेब्स की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया। फिल्म के म्यूजिक को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां कटरीना की तगडी फैन फॉलोइंग है तो दूसरी ओर सिद्धांत और ईशान ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर बार दिल जीता है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।

डबल एक्सएल: 4 नवंबर को हुमा कुरैश, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फिल्म डबल एक्सएल रिलीज हुई। फिल्म बॉडी शेमिंग पर आधारित है, जो कॉमेडी के साथ समाज की सोच पर तंज कसती है। फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया है, वहीं फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। हुमा और सोनाक्षी की अभी तक एक भी ऐसी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिली है, जिस में उनका बड़ा क्रेडिट जाता हो, हालांकि ओटीटी पर हुमा ने दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन दोनों मोड्स में फर्क है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 25 लाख रुपये की कमाई की है।

मिली: डबल एक्सएल और फोन भूत के साथ ही शुक्रवार को फिल्म मिली भी रिलीज हुई है। मिली एक साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक है। जिस में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में जाह्नवी एक बड़े फ्रीजर में फंस जाती हैं और इसके बाद शुरू होती है उनकी सर्वाइवल की कहानी। फिल्म के गानें अभी तक जुबां पर नहीं चढ़े हैं, वहीं जाह्नवी को इंस्टा पर तो फैन्स खूब पसंद करते हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनका आंकड़ा कुछ बहुत बड़ा नहीं रहा है। हालांकि उनकी हर फिल्म को पहले से बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये की कमाई की है।

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video
X