May 19, 2024
अन्य प्रदेश

वारदात: बदमाशों ने फ्लैट में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर के पॉश इलाके में स्थित सिल्वर इस्टेट टाउनशिप में बदमाशों ने एक डॉक्टर को गोली मार दी।देर रात दो बदमाश मल्टी के गार्ड को चकमा देकर डॉक्टर के फ्लैट तक पहुंचे और दरवाजे की डोर बेल बजाई। जैसे ही डॉक्टर राजेश गुप्ता ने दरवाजा खोला, उसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिससे गोली डॉक्टर के हाथ में लगने से वह जख्मी हो गए। परिजनों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कलाकार ने बनाई अनोखी पेंटिंग: कैनवास पर उकेरी राजा मानसिंह और गूजरी रानी की प्रेम कहानी, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग

दरअसल, गोविंदपुरी रोड स्थित सिल्वर इस्टेट के फ्लैट नंबर- 803 में रहने वाले होम्योपैथी डॉक्टर राजेश गुप्ता पर मंगलवार की रात दो बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली उनके हाथ को भेदती हुई निकल गई। डॉ. गुप्ता ने बताया कि वो खाना खाकर टीवी देख रहे थे, तभी डोर बेल बजी। दरवाजा खोला तो दो युवकों ने जबरन घर में घुसने की कोशिश की। रोकने पर उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर फायर कर दिया। गोली उनकी अंगुली को छूते हुए निकली। वहीं गोली की आवाज सुनकर लोग बाहर निकले तो बदमाश भाग गए।

MP की ‘लाडलियों’ को CM की सौगात: सीएम शिवराज ने लाडली लक्ष्मी योजना 2.0 का किया शुभारंभ, बेटियों के खाते में ट्रांसफर किए रुपये

किसी शेखर का पता पूछते हुए आए थे बदमाश

मौके पर पहुंची पुलिस को डॉ. गुप्ता ने बताया कि वे बदमाशों को नहीं जानते हैं। उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं है। जिन बदमाशों ने डॉक्टर पर हमला किया है उन्होंने एंट्री गेट पर शेखर सिकरवार से मिलने की बात कही थी। शेखर डॉक्टर के ठीक ऊपर फ्लैट में रहते हैं। पुलिस को आशंका है कि बदमाशों के टारगेट में शेखर तो नहीं थे। गलतफहमी में डॉक्टर पर हमला कर दिया हो। वहीं सोसायटी में तैनात सुरक्षा गार्ड ने बताया है कि दोनों हमलावर किसी शेखर से मिलने की बात कहकर सोसायटी के अंदर आए थे। फिलहाल यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave feedback about this

  • Quality
  • Price
  • Service

PROS

+
Add Field

CONS

+
Add Field
Choose Image
Choose Video
X